WhatsAap Hindi Status



💕हज़ार बार ली है , तुमने तलाशी मेरे दिल की....! बताओ कभी कुछ मिला है इसमें, तुम्हारे प्यार के सिवा💕


💕महफ़ुज रखा हमने तेरे जख्मों को,ऐ जिन्दगी। शायद! वक्त तुम्हे गऱदीसों के मंजर भुला न दे। जिन्दा है हर 'जख्म' आज भी तेरे 'खंजर' की। क्या पता वक्त के साथ तुम भी बदल न जाओ💕




💕तेरी यादों से घिरी है मेरी तनहाईयाँ, मेरे साथ होती है तेरी परछाईयाँ, नहीं गुजरता इक पल भी तेरे बिन, पल पल याद आती है तेरी नादानीयाँ💕


💕मोहब्बत का मतलब इंतज़ार नही होता, हर किसी को देखना प्यार नही होता, यू तो मिलता है रोज़ मोहब्बत-ए-पैगाम, प्यार है ज़िंदगी जो हर बार नही होता💕


💕चलो अब जाने भी दो क्या करोगें दास्ताँ सुन कर खामोशी तुम समझोंगें नहीं और बयां हमसे होगा नहीं💕


💕वो चाँद है मगर आप से प्यारा तो नहीं परवाने का शमा के बिन गुजारा तो नहीं मेरे दिल ने सुनी है एक मीठी सी आवाज़ लगता है कहीं आपने मुझे पुकारा तो नहीं💕

💕लोग अकसर मुझे कहते हैं 'बदल गए हो तुम मैं मुस्कुरा के कहता हूँ  टूटे हुए फुलों के रंग बदल हीं जाते हैं 💕


💕किसी ने क्या खूब लिखा है :-"मैं" पसन्द तो बहुत हूँ सबको,पर.जब उनको मेरी जरूरत होती है तब💕


💕साथ छोड ने वालो को तो बस एक बहाना चाहिये.वरना,निभाने वाले तो मोत के दरवाजे तक साथ नही छोडते💕


💕थक जाते हैं ख्यालात भी, जहन में आ आ कर मेरे कहते हैं मुझसे कमबख्त कितना प्यार है तुझे उससे💕



💕तुमसे मोहब्बत होती तो , शायद तुम्हे भुला भी देता..!..इबादत की है , मरते दम तक सजदे करूँगा💕


💕हम ने ही सिखाया था उने बाते करना !आज हमारे लिए ही वक्त नही है💕


💕टूट कर बिखर जाते हैं  मिट्टी की दीवार की तरह वो लोग जो खुद से ज्यादा किसी और से "मोहब्बत" किया करते हैं💕


💕बात चीत बंद है.पर आज भी जब गली में सामने से गुजरती हो,दिल की धड़कन बढ़ सी जाती है.💕


💕अब और नहीं होती इश्क की गुलामी, यारो कह दो उसे, हो जाये जिसका होना है💕


💕क्या सोच कर आये हो तुम मोहब्बत की गली मे,जब नाज़ हसीनो के उठाये नही जाते.💕


💕बहुत ही खुबसूरत है तेरी हर बात-पर अग़र दिल भी होता तो क्या बात होती💕


💕तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने,ज़रा हम भी तो देखे कौन चाहता है तुम्हे हमारी तरह💕


💕चलो हम गलत थे ये मान लेते हैं, ए जिंदगी पर एक बात बता.क्या वो शक्स सही था,जो बदल गया इतना करीब आने के बाद💕


💕पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत जोड़ी "मुस्कराहट और आंसू" की है,! इन दोनों का मिलना मुश्किल है लेकिन जब ये दोनों मिलते है वो पल सबसे खूबसूरत होता है💕


💕मैंने ही सिखाया था उसे तीर चलाना,ए दोस्त अब मेरे सिवा उसका कोई निशाना भी नहीं है💕


💕दिल अब पहले सा मासूम नहीं रहा,पत्थर तो नहीं बना.मगर अब मोम भी नहीं रहा💕


💕कब तक बचा के रखोगे खुद को हम सिरफिरे दीवानो से,तुम दिल का ताला मजबूत लगाओगे तो हम दरवाजा तोड.देँगे 💕


💕मुदत बाद मिले हम और उसने कहा ” तुझे भुल जाना चाहती हूँ मैं,आसूं आ गए आखों में ये सोच कर कि इसे अबतक याद हुं मैं💕


💕पगली तुझे भूलने के लिए मुझे सिर्फ़ एक पल चाहिए,वह पल! जिसे लोग अक्सर मौत कहते हैं💕


💕मुझे क्या करना है तेरे इश्क की कीमत जानकर.तेरे भरोसे पे बिकना मंजूर है मुझे💕


💕एक हसीन पल की जरूरत है हमें, बीते हुए कल की जरूरत है हमें, सारा जहाँ रूठ गया हमसे, जो कभी ना रूठे ऐसे दोस्त की जरूरत है हमें💕


💕पुछा जो हमने किसी और के होने लगे हो क्या.? वो मुस्कुरा के बोले..कि आपसे ये किस ने कहा कि हम पहले तुम्हारे थे.💕


💕हँसी भी उसी ने छीनी है इन होंठो की.जो कभी कहा करते थे तुम मुस्कुराते हुए बहुत अच्छे लगते हो,💕


💕सुन्दर सपनो के ताने बाने बुन, उसमे उलझने की कोशिश न कर💕


💕कुछ बाते भगवान् पर छोड़ दे, सब कुछ खुद सुलझाने की कोशिश न कर💕


💕जो मिल गया उसी में खुश रह, जो सकून छीन ले वो पाने की कोशिश न कर💕


💕रास्ते की सुंदरता का लुत्फ़ उठा, मंजिल पर जल्दी पहुचने की कोशिश न कर💕


💕कभी ये मत सोचना की याद नही करते हम, रात की आखरी  और सुबह की पहली सोच हो तुम💕


💕मुझ में क्या है जो मुझे याद करेगा कोई,अच्छे अच्छों को यहाँ लोग भूल जाते💕


💕सच्चा प्यार सिर्फ वो लोग कर सकते हैं,जो किसी का प्यार पाने के लिए तरस चुके हो💕

💕जिँदगी कर न सकी इस दर्द का इलाज,सुकून तब ही मिला जब-जब तुझे याद किया💕


💕नफरत ना करना पगली हमे बुरा लगेगा. बस प्यार से कह देना अब तेरी जरुरत नही है💕 



💕बाँहों मे भरकर पूछा था उन्होंने, कौन सा रंग लगाउँ तुम्हें हमने भी कह दिया, मुझे सिर्फ़ तुम्हारे होंठो का रंग पसंद है.💕



💕जिन्दगी कभी आसान नही होती,इसे आसान बनाना पड़ता है कुछ नज़र अंदाज करके कुछ को बर्दाश्त करके,💕



💕तुझे तो मिल गए होंगे कई नए साथी लेकिनमु झे तो हर मोड़ पर तेरी कमी महसूस होती है💕



💕बहाना कोई ना बनाओ तुम मुझसे खफा होने का तुम्हें चाहने के अलावा कोई गुनाह नहीं है मेरा💕



💕कोशिश" आखरी सांस तक करनी चाहिये,मंजिल" मिले या "तजुर्बा" चीज़े दोनों ही नायाब है💕



💕ना किसी का दिल मुझे चाहिए.ना किसी की जान चाहिए,मेरे दिल का हाल समझ सके मुझे बस वो इंसान चाहिए💕



💕कहां तलक सब्र रखे ये दिल.एक अर्से से अकेला हैभरी दुनिया में,💕



💕वो यादें, वो मुलाकाते वो गपशप, वो ठहाके जब भी मिलते थे यारों से ज़िन्दगी जी उठती थी आज भी वही नज़ारे हैं बस सारे अफसाने यादों के हवाले हैं💕



💕ना किसी का दिल मुझे चाहिए..,,ना किसी की जान चाहिए,मेरे दिल का हाल समझ सके., मुझे बस वो🏻 इंसान🏻 चाहिये💕