वो तो बस याद आते है उन्हें दिन रात से क्या



तू दूर भी है पास भी..तेरी तलब है आस भी

वक्त ठहरसा जाता है.तेरी बातें कोई सुनाये तो

कसूर मेरा था तो कसूर उनका भी था,नज़र हमने जो उठाई थी तो वो झुका भी सकती थी

दूरीया बिल्कुल भी मायने नही रखती जब.
💕दो दिल एक दूसरे के लिए वफादार होते हैं

मैं साँस लेता हूँ तेरी खुशबू आती है एक महका महका सा पैगाम लाती है
 मेरे दिल की धड़कन भी तेरे गीत गाती है

दो साये छुप गए अँधेरों की चादर ओढ़कर.चाँदनी दबे पांव खिङकी से झांककर लौट गई

बहुत खूबसूरत, बहुत खास होते हैं कुछ रिश्ते रूह का लिबास होते हैं

जानबूझ कर नज़रअंदाज़ करते हो तुम क्या सच में बहुत प्यार करते हो तुम 

सोचता हूँ तुम्हे अब मै ख़ुदा कह दूँ पर दुनिया मुझे भी काफ़िर कहा करती है

कुछ लोग ख़ास होते है जिनसे बात करने के लिए भी हम तरह तरह के बहाने ढूंढते है

एक ख़्वाहिश थी दो दिलों के बीच.और कुछ दरमियान था ही नहीं

कुछ अनूठा ही रिश्ता है मेरा उस शख्स से.कभी उसे सोचने से सुकून मिलता है कभी बेचैनी

वो तो बस याद आता है उसे दिन रात से क्या

दर्द मे भी  हम मुस्कुरा देते है• तन्हा होते है तो  तेरा हम नाम लेते है

तुम होते तो...सर्द हवाओं के दरम्यान तुम्हारी बाहों के घेरे होते.

बहुत रोका लेकिन रोक ही नहीं पाया मुहब्बत बढ़ती ही गयी मेरे गुनाहों की तरह

बिखर गये ख्वाब मेरे लहरों सी हो गई जिंदगी•कब मिले 
किनारा कब मिले सहारा•कब हो इश्क की पूरी मेरी बंदगी•

मजबूरीयां दूरियां तन्हाईयाँ क्यो इश्क मे यादें बन के रह जाती है

हर बार मिली है मुझे अनजानी सी सज़ा,मैं कैसे पूछूं तकदीर से मेरा कसूर क्या है 

जब भी चाहा सिर्फ तुम्हे चाहा.. पर कभी तुम से कुछ नही चाहा.

मैं लब हूँ.मेरी बात तुम हो.मैं तब हूँ.जब मेरे साथ तुम हो.

मुस्कुराइए, क्यूंकि आपकी मुस्कराहट कई चेहरों पर मुस्कान लाएगी।
मुस्कुराइए, क्यूंकि ये जीवन आपको दोबारा नहीं मिलेगा

Don’t trust too much, don’t hope too much because that “too much” can hurt you so much.

धीरे धीरे बहुत कुछ बदल रहा है लोग भी रिश्ते भी और कभी कभी मैं खुद भी

तेरी यादें अक्सर छेड़ जाया करती हैं कभी अा़ँखों का पानी बनकर कभी हवा का झोंका बनकर.

मुद्दत हो गयी,कोई शख्स तो अब ऐसा मिले.बाहर से जो दिखता हो,अन्दर भी वैसा मिले.

मेरी नजर से दूर ना हो तुम मेरी आँखे सिर्फ तुम्हे निहारती
मेरी पलको को बोझ ना दो तुम ये तुम्हे बसाना चाहती हँ सिर्फ

तुम ने ही सिखाया मुझे गुस्से का वो लाल रंग 

बडी अजीब बात है लोग रोज रंग बदल बदल कर जीते है।
होली आती है तो कहते हैै,मुझे रंगों से एलर्जी है

एक ख़्वाब ही है जिसने साथ ना छोड़ा हक़ीक़त तो बदलती रही हालातो के साथ

रंगो की इस दुनिया में तेरा कोई रंग नहीं

जब तक जिये, बिखरते रहे,टूटते रहे,हम साँस -साँस क़र्ज़ की सूरत अदा हुए

जिदंगी सफर थी.और मँजिल तुम थी.सो अरसा हो गया.हम को गुम हुए.

शायद अब उसे.लोट के आ जाना चाहीए.या फिर लोट आए वो सुबह.जिसकी शाम में.वो बिछड़ा था.

हा तो चलो संग उन बहारों में
उस नदी के किनारे..जहां कुछ सकूँ मिलेगा हमें

तू थी, तो था ख़ुशियों का मेला,तुझ बिन अब दुखों का हे साया
तू थी, तो था जीने का मक़सद,तुझ बिन लगे सब व्यर्थ की मोह माया

तू थी,तो ये जहाँ था मेरा,तुझ बिन अब मैं ख़ुद से पराया.

दर्द भी दिल का हिस्सा है,हर जिन्दगी का ये किस्सा है

आज़ाद खयाल होना का अर्थ क्या है क्या एक पढ़ा लिखा इंसान आज़ाद ख्याल होता है

इस जिदंगी का क्या भरोसा जो दो पल की है हम भी उन लम्हो की तरह गुजर जायेंगे जो लौट के नही आते

कोई सुबह ऐसी भी हो..आंख खुलते ही तेरी यादें न घेरे ..तू करीब हो मेरे इस कदर..तेरी याद की भी जगह न हो दरम्या