My Friends Whatsapp Status



💕कितनी बातें कहनीं होतीं हैं,जब कोई सुनने वाला नहीं होता है.💕


💕Tujhse hame koi shikayat ni hai..Shikayat toh hume apni kismat se hai.Pyar kiya bhi toh use jise koi fark nhi pda hmare jeene ya mrne se💕



💕Think freely. you have your own mind! :Shweta💕

💕Find Someone Who admires you for something less obvious! :Shweta💕


💕Koi hai jo chupke profile dekhta hai ..💕


💕Hum musaafir yunhi masroof-e-safar jaayen ge Be-nishaan ho gaye jab sheher to ghar jaayen ge,💕


💕If You Born Poor It's Not Your Mistake, But if You Die Poor It's Your Mistake.💕


💕if Opportunity doesn't knock,build a door.💕


💕Kuch Lamhe Aye Zindagi Me Kuch Lamho Ke Liye Aaj Fir Tarste Hain Hum Un Lamho Ke Liye💕


💕Kuch zakham insan k Khabhi nahi bharte bas Insan un ko chupane ka Tareeqa seekh leta hai.💕



💕आईना है ये ज़िंदगी मेरे दोस्त, तू मुस्कुरा, ज़िंदगी भी मुस्कुरा देगी💕


💕Sapne de vich milda ae, Kesa mehram dil da ae... Lavi na Lavi na ve qadra na yari, rovenga rovenga phir umr tu sari💕


💕Jaane Tere Shehar Ka Kya Iraada Hai. Aasmaan Kam, Parindey Zyada Hain💕


💕Independent woman nvr gets attractd 2 a Rich Man INSTEAD she works hard 2 become Rich💕


💕Am gonna Make my Status………….better you too Focus on your Status only.💕


💕As soon as fear approaches near, Attack and destroy it immediately.💕


💕Lets learn to ignore selfish people just like the way we ignore 'Terms and Conditions' of any software.💕


💕रोक कर बैठें है ज़िन्दगी को कि तुम आओ तो जीना शुरू करें.💕


💕ज़िन्दगी की राहों में ऐैसा अक्सर होता है..!! फैसला जो मुश्किल हो वो ही बेहतर होता है.💕


💕Ikhtiar - E - Neend To Kab Ki Hum Se Chhoot Gai.. Ab To Sirf Bistar Per Rasm - e - Karwat Nibha Rahe Hain.💕

💕मैं जानता हूँ की वो भूली नहीं है, मुझे.ये बात भी सच है की उसे अब मेरी याद भी नही आती💕


💕हम तो समझे थे वो प्यार में पागल है..पर वो पगली तो बचपन से पागल है.💕


💕रोड किनारे चाय वाले ने हाथ में गिलास थमाते हुए पूछा."चाय के साथ क्या लोगे 👉 साहब"? ज़ुबाँ पे लव्ज़ आते आते रह गए ."पुराने यार मिलेंगे क्या 💕


💕मैं तन्हाई को तन्हाई में तन्हा कैसे छोड़ दूँ,,,,इस तन्हाई ने तन्हाई में तन्हा मेरा साथ दिया था💕


💕किसी से नाराजगी इतने वक्त तक ना रखो,कि वो तुम्हारे बिना भी जीना सीख जाए💕


💕अहसास " सबको होता है,मगर कोई महसूस करता है तो ,कोई समझ नही पाता,💕


💕इतनी प्यार भरी नज़रो से उसने जो देख़ा मुझे. ए दोस्त ! दिल तो गया ही..साथ मे दस रुपये वाला समोसा भी गिर गया💕

💕तन्हा हुए तो एहसास हुआ कि, कई घन्टे होते हैं एक दिन में,💕


💕सांसो में भी शामिल हो,लहु में भी रवाँ हो तुम; लेकिन मेरे हाथों की लकीरो में,कहाँ हो तुम!💕


💕लिख दूँ तो लफ्ज़ तुम हो, सोच लूँ तो ख़्याल तुम हो,माँग लूँ तो मन्नत तुम हो, चाह लूँ तो मोहब्बत भी तुम हो.💕


💕एक से टूटा तो दूसरे से जोड़ लेते हैं आजकल रिश्ते भी वाई फाई के नेटवर्क की तरह हैं.💕


💕कितना वाकिफ थी वो मेरी कमजोरी से,वो रो देती थी,और मैं हार जाता था.💕

💕Never apologize for how you feel.No one can control how they feel.The sun doesn't apologize for being the  sun.The rain doesn't say sorry for falling.Feelings are just feelings :Shweta💕



💕एक उमर बीत चली है तुझे चाहते हुए तू आज भी बेखबर है कल की तरह.💕




💕Nahi karni hume mohabat un logon से Jo hazaron Dil jeet kar b kisi ek ke nahi hote💕




💕Sach mein bahut takleef hoti ha tab,jab hum kisi se bahut zyada pyar kare aur woh humare pyar ki bilkul b kadar naa kare 💕




💕रिश्ते में हमारे हम कभी थे ही नही..बस तुम थे..तुम्हारी मन मर्जी थी.और तुम्हारी खुदगर्जी थी.💕



💕न जाने कौन सी दौलत है तेरे लफ़्जों में..बातें करते हो और दिल खरीद लेते हो 💕



💕तेरी याद जब आती है तो,उसे रोकते नही हैं हम.क्यूँकि,जो बगैर दस्तक के आते हैं,वो अपने ही होते.💕



💕कितना खूबसूरत रिश्ता है तेरा मेरा ना तू मेरी आँख में आँसू चाहती है और ना मैं.💕


💕जानो न हमको,किताबो से आप,बदल रहे है,हमारे भी ख्वाब,सोचो न ये है सैलाब,हम है बस साया,और आप आफ़ताब,लिखी है हमने,अधूरी-मोहब्बत की किताब💕


💕तेरे करीब रहूँ या के दूर जाऊँ मैं..है दिल का एक ही आलम तुझी को चाहूँ मैं💕


💕ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें.तुम बस मेरे दिल में रहो, यहाँ कोई आता जाता नहीं💕


💕किसी से नाराज़गी इतनी भी गहरी ना करे की  भविष्य में समझौते की गुंजाइश ही ना बचे 💕


💕तुम साथ हो या ना हो क्या फर्क है ..बेदर्द थी ज़िन्दगी बेदर्द है.💕


💕मुझे मंज़ूर थे वक़्त के हर सितम मगर, तुमसे बिछड़ जाना ये सज़ा कुछ ज्यादा हो गई.💕


💕कितना और बदलूँ ख़ुद को जीने के लिए, ऐ ज़िन्दगी..थोड़ा सा तो मुझको. मुझमें बाक़ी रहने दे💕.


💕कल तक जो कभी मेरा "Password" हुआ करती थी,आज मुझसे बात करने के लिए उसके पास "Word" नहीं हैं💕

💕कहा मिलता है कोई ‪#‎समझने‬ वाला जो भी मिलता है  #‎समझा‬ के चले जाता है💕


💕तुम्हारे पास नहीं तो फिर किस के पास है,वो मेरा टुटा हुआ दिल आखिर गया कहाँ.💕


💕कोशिश तो रोज़ करते हैं के वक़्त से समझौता कर लें कम्बख़्त दिल के कोने में छुपी उम्मीद मानती ही नहीं.💕


💕मुझे भी पत्थर सा दिल ला दो यारों.आखिर मुझे भी इंसानो की बस्ती में ही जीना है.💕


💕वो इश्क़ हि क्या जिसमे हिसाब हो.मोहब्बत तो हमेशा बेहिसाब होती है.💕


💕जो मजा तेरे अहसासो मे हैं वो नींद मे कहा💕


💕किसी से नाराजगी, "इतने वक्त तक ना रखो,की वो तुम्हारे बिना भी जीना सीख जाये.💕


💕कोई नहीं याद करता वफ़ा करने_वालों को मेरी मानो बेवफ़ा हो जाओ_ज़माना याद रखेगा.💕


💕तेरी मजबूरियाँ भी होगी चलो मान लेते है..मगर तेरा एक वादा भी था मुझे याद रखने का.💕


💕जहां हो, जैसी हो, वहीं.... वैसे ही रहना तुम,तुम्हें पाना जरुरी नहीं... तुम्हारा होना ही काफी है💕


💕अजीब किस्सा है जिन्दगी का ,अजनबी हाल पूछ रहे है,और अपनों को खबर तक नहीं💕


💕ये इश्क प्यार मोहब्बत शौक अमीरो के है साहेब .हम गरीब तो केवल खेलने के काम आते है इनके 💕


💕चुपचाप गुज़ार देगें तेरे बिना भी ये ज़िन्दगी..लोगो को सीखा देगें मोहब्बत ऐसे भी होती है💕


💕कभी भी जिन्दगी मे आपके साथ गलत हो तो हताश मत होना क्योकी कोई आपका हक तो मार सकता मगर हुनर नही.💕


💕अपने क़दमों के निशान मेरे रास्ते से हटा दो,कहीं ये ना हो कि मैं चलते चलते तेरे पास आ जाऊ.💕


💕जब भी देखता हुं हसते खिलखिलाते चेहरे लोगों के दुआ करता हुं इन्हे कभी मोहब्बत ना हो.💕


💕तेरी फिक्र के लिए..हमारा कोई रिश्ता हो, जरुरी तो नहीं.💕


💕उनकी न थी ख़ता .. हम ही कुछ .. ग़लत समझ बैठे..वो मुहब्बत से .. बात करते थे .. हम मुहब्बत.. समझ बैठे💕